Gallery

Saturday, December 8, 2018

Unknown

फेसबुक वीडियो से होने वाली विज्ञापन आय का 55% हिस्सा भारतीय यूजर्स को देगा

  • facebook video ads news
  • फेसबुक पेज के जरिए वीडियो पब्लिश करने पर इसका फायदा मिलेगा
  • पेज के 10,000 फॉलोअर होने चाहिए, वीडियो को 60 दिन में 30,000 व्यू मिलना जरूरी
  • एक मिनट से कम ड्यूरेशन से व्यू गिनती में शामिल नहीं होंगे

नई दिल्ली. फेसबुक अपने भारतीय यूजर को विज्ञापन से मिलने वाले रेवेन्यू का 55% हिस्सा देगा। यूजर जो वीडियो पोस्ट करेंगे, फेसबुक उनमें ऐड ब्रेक इंसर्ट करेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फेसबुक ने इंडियन क्रिएटर डे ईवेंट के मौके पर शुक्रवार को इसका ऐलान किया

वीडियो की ड्यूरेशन कम से कम 3 मिनट होना जरूरी

  1. हिंदी और अंग्रेजी के साथ ही बंगाली, तमिल और मलयालम भाषाओं के कन्टेंट क्रिएटर्स को इसका फायदा मिलेगा। यूट्यूब से मुकाबला करने और ऑरिजनल वीडियो को बढ़ावा देने के लिए फेसबुक ने यह फैसला लिया है।
  2. तीन मिनट या इससे ज्यादा ड्यूरेशन के वीडियो में ऐड ब्रेक लगाया जाएगा। यूजर चाहें तो व्यक्तिगत वीडियो में खुद भी ऐड ब्रेक इंसर्ट कर सकते हैं या फिर इस ऑप्शन को बंद कर सकते हैं।
  3. वीडियो सिर्फ फेसबुक पेज के जरिए ही पब्लिश किए जा सकेंगे प्रोफाइल के जरिए नहीं। साथ ही उस पेज के कम से कम 10 हजार फॉलोअर भी होने चाहिए।
  4. वीडियो कन्टेंट पब्लिश करने वालों को ऐड रेवेन्यू प्रोग्राम का फायदा तभी मिलेगा जब 60 दिन में वीडियो को 30,000 व्यू मिलेंगे। सभी व्यू एक मिनट से कम के नहीं होने चाहिए।

Unknown

About Unknown -

ApnaFinder.com एक लोकल सर्च सर्विस प्रोवाइडर कंपनी है इस पर लोकल न्यूज़ भी देख सकते हैं, न्यूज़ व विज्ञापन देने के लिए +91-8272841000 इस नंबर पर संपर्क करें

Subscribe to this Blog via Email :